Bad Luck को Good Luck में सिर्फ मिनटों में बदल देती है ये चीज, जानिएं

 Bad Luck को Good Luck में सिर्फ मिनटों में बदल देती है ये चीज, जानिएं

दुनिया में हर किसी को कभी न कभी Bad Luck का सामना करना पड़ता है। ऐसा लगने लगता है कि सब कुछ गलत हो रहा है और कोई भी चीज ठीक नहीं हो रही है लेकिन क्या आप जानते हैं कि Bad Luck को Good Luck में बदलने की एक चीज है जो सिर्फ मिनटों में काम करती है?



आपने तमाम लोगों के घर में रंग बिरंगी क्रिस्टल बॉल्स( crystal balls ) सजावट के तौर पर देखी होगी. आमतौर लोग इसे डेकोरेशन के लिए ही घर में लेकर आते हैं क्योंकि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं होती कि ये क्रिस्टल बॉल्स उनके पूरे जीवन को बदलकर रख सकती हैं.


वास्तु शास्त्र में क्रिस्टल बॉल( crystal balls ) के जरिए कई मनोकामनाएं पूरी होने की बात की गई है. लेकिन इसके लिए क्रिस्टल बॉल को एक्टिवेट करना पड़ता है. क्रिस्टल बॉल को सक्रिय करने के लिए बॉल को किसी कांच के गिलास( glass glasses ) में नमक और पानी के साथ डुबो कर एक हफ्ते तक रखना होता है. फिर साफ पानी से अच्छी तरह साफ करके धूप में तीन घंटे तक रखना होता है. ऐसा करने से क्रिस्टल बॉल तमाम पुरानी तरंगों से मुक्त होकर नई एनर्जी देने लगता है.

ये हैं उपाय :


अगर बिजनेस में लगातार घाटा हो रहा है तो आप इसे ऑफिस या फैक्ट्री के उत्तर पश्चिम दिशा में लटका सकते हैं. वहीं व्यापार में मुनाफे के लिए अपने ऑफिस के मेन गेट पर लगाएं.

अगर परिवार में लोगों के बीच मतभेद हैं या फिर आए दिन कलह होती है तो क्रिस्टल बॉल को अपने लिविंग एरिया में ऐसी दिशा में लगाएं, जहां से सूर्य की रोशनी सीधे आपके घर में आकर इस बॉल पर पड़े. वहीं अगर इसे बेडरूम में लगाया जाए तो पति और पत्नी के संबन्ध बेहतर होते हैं.

अगर आपके बच्चों का मन पढ़ाई लिखाई में नहीं लगता तो क्रिस्टल बॉल को एक्टिवेट करने के बाद स्टडी रूम में लगा दें. इसके अलावा अगर घर की नेगेटिविटी दूर करनी हो तो इसे अपने घर के मेन गेट पर लटकाएं.

MCX Gold Price Today : बुलेट की रफ्तार से बढ़ रहे सोने के रेट, 22 कैरेट 58 हजार पार, जानिये 24 कैरेट गोल्ड के रेट

MCX Gold Price Today : बुलेट की रफ्तार से बढ़ रहे सोने के रेट, 22 कैरेट 58 हजार पार, जानिये 24 कैरेट गोल्ड के रेट